अवि भसीन दूरदृष्टी व प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी हैं 
August 5th, 2021 | Post by :- | 402 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा) इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन, चंडीगढ़ की इंडस्ट्रियल एरिया फेस 2 में हुई एक बैठक में सर्वसम्मति से भाजपा के मंडल 21 के अध्यक्ष व इंडस्ट्रियल सेल के पूर्व स्टेट कंवीनर तथा चंडीगढ़ इंडस्ट्रियल यूथ एसोसिएशन के फाउंडर अवि भसीन को इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन का चेयरमैन घोषित किया गया और उन्हें शॉल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसोसियेशन के प्रेसिडेंट जरनैल सिंह व जनरल सैक्रेटरी अविनाश बिंद्रा ने बताया कि अवि भसीन एक सक्रिय नेता होने के साथ साथ दूरदृष्टि व प्रभावशाली व्यक्तित्व के धनी हैं कोई भी कार्य उसको बढ़ी मेहनत व लगन के साथ प्रभावशाली ढंग से करते हैं। उन्होंने कहा कि अवि भसीन में नेतृत्व की भावना कूट कूट कर भरी है कोई भी कार्य हो उसको वे बहुत ही सक्रिय रूप से करते हैं। उन्होंने समय समय पर उद्योगों को उनकी समस्याओं से उभारने के लिए कई बार प्रशासन से बात कर समस्याओं का निवारण किया है। हमें खुशी है कि अवि भसीन एसोसियेशन को नेतृत्व कर सभी का मार्ग दर्शन करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस अवसर पर अवि भसीन ने एसोसियेशन का आभार प्रकट करते हुए कहा कि  इंडस्ट्रियल शेड वेलफेयर एसोसियेशन का चेयरमैन बनने पर वे गर्व महसूस करते हैं तथा वे एसोसियेशन की  उम्मीद व विश्वास पर खरे उतरेंगे। उन्होंने कहा कि वे एसोसियेशन के प्रति अपने दायित्व का निर्वाह पूरी जिम्मेदारी के साथ करेंगे।  इस बैठक में अवि भसीन के साथ जसवंत सिंह, राजवंत सिंह , आरके गुलाटी, आरएन जिंदल, ललित धीमान, एसपीएस चागर व राजेश वर्मा व अन्य उपस्थित थे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review