बजरंग दल ने रखी अर्की से हिन्दुवादी युवा नेता योगेश शर्मा के लिए टिकट कि मांग
August 5th, 2021 | Post by :- | 361 Views

# देश के कई बडे आन्दोलनों में भी युवा नेता योगेश शर्मा निभा चुके है अहम भुमिका
# इनको विधानसभा पहूंचाने के लिए काम करेगा प्रदेश का हर हिन्दू संगठन का कार्यकर्ता

बीबीएन 5 अगस्त ।। राज कश्यप

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

हिमाचल प्रदेश के अर्की, फतेहपुर और जुब्बल सीट से उपचुनाव होने को है और हर जगह पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी के कारण पार्टी में गुटबाज़ी चरम पर है।और कई नेता अपनी दावेदारियां पेश कर रहे है ऐसे में बजरंग दल के जिला संयोजक राजेश शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा को हैरत में डाल दिया है कि प्रदेश में भाजपा कि सरकार है हिन्दू बाहुल्य प्रदेश होते हुए भी यहां लगातार हिन्दू समाज कि अनदेखी हुई है ऐसे में भाजपा को हिन्दू समाज से जुडा हिंदुओं की आवाज को बेवाकी से उठाने वाले चेहरे कि आवश्यक्ता है जिस पर भारत रक्षा मंच के प्रदेश संयोजक एवं अर्की विधानसभा क्षेत्र से सम्बंध रखने वाले तेज तर्रार युवा नेता योगेश शर्मा को टिकट देकर सबका साथ सबका विकास का नारा सार्थक करना चाहिए।


परगना मलौण के ग्राम पंचायत भियुँखरी के रहने वाले योगेश शर्मा एक मध्यवर्गीय परिवार से सम्बंध रखते है और अभी नालागढ पंचायत समिति के सौर वार्ड से बीडीसी सदस्य के पद पर निर्वाचित हुए है।और लम्बे समय से अनेक समाजिक व देशहित की गतिविधियों में अपनी हिस्सेदारी दर्ज कर रहे है। और अर्की ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र है और वह पूरे अर्की क्षेत्र के हर वर्ग में अच्छी खासी पकड रखते है। वह जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए सुरेश चव्हाणके के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर से कन्याकुमारी तक विश्व की सबसे लम्बी जन-जागरण यात्रा, हस्ताक्षर अभियान में पूरे भारत का भ्रमण कर चुके हैं। इसके अलावा वह धर्मातरण को रोकने,तीन तलाक, NRC जैसे मुद्दों के साथ देश के अनेक बड़े अंदोलनो में भी अपनी अहम सक्रिय भूमिका निभा चुके हैं।
तथा पिछले लम्बे समय से विभिन्न समाचार पत्र पत्रिकाओं,के माध्यम से जनता की आवाज़ को उठाते आ रहे हैं साथ ही समाज, क्षेत्र,प्रदेश के विभिन्न मुद्दों को लेकर हिमाचल में तेज़ी से बढ़ रहे समाचार समूह ‘स्वतंत्र हिमाचल,,के नाम से स्थापित कर हर प्रकार के ज्वलंत मुद्दो को निडरता और निष्पक्षता से उठा कर जनता को न्याय दिलाने के लिए काम कर रहे हैं। यह युवा समाज सेवी धार्मिक एवं सामाजिक संगठनों में भी अच्छी पैठ रखता है अगर भाजपा अर्की में दोनों नेताओं की लड़ाई को देखते हुए टिकट युवा नेता योगेश शर्मा को दे कर मैदान में उतारती है तो भाजपा के लिए जीत कि राहे आसान हो सकती है।
उन्होने कहा कि योगेश शर्मा के चुनाव में प्रदेश के हर हिन्दू संगठन का हर कार्यकर्ता प्रचार-प्रसार समर्थन करेगा और जिताकर विधानसभा भी भेजेगा।उन्होने कहा कि भाजपा उनकी बातों पर पुरा ध्यान रखे अन्यथा 2022 में प्रदेश का हर हिन्दू अपनी ताकत दिखायेगा।

आपको बता दें कि परगना मलौण भाजपा के रीढ की हड्डी रहा है और परिसीमन के बाद यहां कि 7 और परगना रामपुर कि आठ पंचायते अर्की विधानसभा क्षेत्र में मिली लेकिन क्षेत्र की अनदेखी आज भी जारी है ऐसे में अगर भाजपा 28 वर्षीय योगेश शर्मा पर दाव खेलती है तो नतीजे रोचक हो सकते है और भाजपा भी इस युवा नेता को प्रत्याशी देकर यह सीट आसानी से जीत सकती है और प्रदेश में हिन्दू समाज को एक नई मजबूती मिलेगी जो वर्ष 2022 के लिए भाजपा की राहे आसान कर देगी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review