विधायक लखविंदर राणा को भी खालिस्तान समर्थक ग्रूप ने दी धमकी ।।
August 5th, 2021 | Post by :- | 346 Views

विधायक लखविंदर राणा को भी खालिस्तान समर्थक ग्रूप ने दी धमकी ।।

नालागढ़ 5 अगस्त ।।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक लखविंदर सिंह राणा को भी खालिस्तान समर्थकों की धमकी मिली है। उन्हें 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने पर जान से मार डालने की धमकी दी गई है। इस बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक लखविंदर सिंह राणा ने कहा कि उन्हें फोन के माध्यम से खालिस्तान समर्थकों की ओर से धमकी दी गई है कि अगर 15 अगस्त को कहीं पर भी उन्होंने तिरंगा फहराया तो जान से मार देंगे।
विधायक लखविंदर राणा ने इस बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
विधायक ने खालिस्तान समर्थकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वो 15 अगस्त को तिरंगा फहराएंगे, और जहां भी स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रमों में उन्हें बुलाया जाएगा वो वहां जाएंगे और आजादी का जश्न मनाएंगे। उन्होंने बताया कि केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि प्रदेश के अन्य कांग्रेसी नेताओं और विधायकों को भी इस तरह की धमकी भरे फोन आ रहे हैं।
नालागढ़ के विधायक ने कहा कि जिन नंबरों से धमकी भरे कॉल किये जा रहे हैं वो अमेरिका, आस्ट्रेलिया, कनाडा एवं अन्य बाहरी देशों के हैं। उन्होंने खुफिया एजेंसियों और राज्य पुलिस के उच्च अधिकारियों से खालिस्तान समर्थकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है ताकि किसी अन्य को धमकी भरे फोन न आ सके।
बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा के लिए भी खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से धमकी भरे फोन कॉल आए थे जिनमें उनसे 15 अगस्त को तिरंगा झंडा न फहराने की धमकी दी गई था।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review