देवर ने अपनी भाभी को को ब्लैकमेल करके क्या जबरदस्ती शारीरिक शोषण करते हुए उसे कर रहा है हर रोज ब्लैकमेल जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने एसपी कार्यालय में की है।
August 5th, 2021 | Post by :- | 317 Views

जांजगीर-चांपा जिले में बीते दिनों एक देवर ने अपनी ही भाभी को ब्लैकमेल करके किया था शारीरिक शोषण जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने अपनी नजदीकी थाने में कराया था।

जिसके बाद पुलिस ने उस पर अपराध पंजीबद्ध कार्यवाही करते हुए उसे न्यायिक रिमांड के लिए जेल दाखिल कर दिया जिसके बाद 2 दिन क्या नहीं गुजरे आरोपी राजेंद्र कुमार बंजारे जेल से बाहर हो गया और अपनी भाभी को फिर से ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक शोषण करना चाहता था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

जब पीड़ित महिला उसे मना करती तो उसके पति को जान से मारने की धमकी उसके देवर द्वारा दी जाती थी जिससे पीड़ित महिला को काफी डरा हुआ है और इस मामले को लेकर जांजगीर चांपा एसपी कार्यालय में उस पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review