उपायुक्त कृष्ण कुमार ने संभाला कार्यभार
August 3rd, 2021 | Post by :- | 409 Views

होडल,(मधुसूदन भारद्वाज), भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी कृष्ण कुमार ने मंगलवार को जिला पलवल के नए उपायुक्त के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया। इससे पूर्व हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद प्रशासक और शहरी संपदा, फरीदाबाद के अतिरिक्त निदेशक थे। इससे पहले पलवल में उपायुक्त के पद पर नरेश नरवाल कार्यरत थे, जिनका तबादला जींद उपायुक्त के पद पर हुआ है।
बता दें कि नवनियुक्त उपायुक्त कृष्ण कुमार 2013 बैच के आईएएस अधिकारी है। उन्होंने बताया कि पलवल वासियों के सहयोग से उनकी प्राथमिकता होगी कि सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व कार्यक्रमों का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाया जाए। पलवल में इस समय में जो भी प्रोजेक्ट चल रहे हैं, उन्हें निर्धारित समय अवधि पर पूरा करवाया जाए।

इस अवसर पर आज पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत,अतिरिक्त उपायुक्त सतेंद्र दूहन, सीईओ जिला परिषद अमित कुमार,एमडी शुगर मिल सुमन भाखर,सिविल सर्जन डॉ ब्रह्दीप ने उपायुक्त कृष्णा कुमार का पदभार ग्रहण करने पर फूल मालाओं से स्वागत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review