असीम गोयल नन्यौला ने आज माडल टाउन में एक करोड़ 57 लाख रूपये की लागत से बनाई जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।
August 3rd, 2021 | Post by :- | 109 Views

अम्बाला :अशोक शर्मा।
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज माडल टाउन में एक करोड़ 57 लाख रूपये की लागत से बनाई जाने वाली सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। यह सडक़ काफी जर्जर थी तथा माडल टाउन वासियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता था। अब सडक़ के निर्माण से लोगों की समस्या दूर हो जायेगी और उन्हें अपने आवागमन में भी सुगमता मिलेगी। सडक़ का निर्माण कार्य आज से ही शुरू हो गया है।
विधायक असीम गोयल नन्यौला ने सडक़ के शिलान्यास की क्षेत्रवासियों को बधाई देते हुए कहा कि इस सडक़ के बनने के बाद लोगों को काफी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि पूरे शहरी विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को निरंतर करवाने का काम किया जा रहा है। इन विकास कार्यों में वे पुरानी योजनाएं भी शामिल हैं जोकि काफी समय से लम्बित थी उन्हें भी पूरा करने का काम किया जा रहा है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में अम्बाला में विकास कार्यों को निरंतर करवाने का काम किया जा रहा है। विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि बीते कल भी प्रेमनगर में सडक़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया है, वहां भी क्षेत्रवासियों की इस सडक़ को बनाने की पुरानी मांग थी, जिसे पूरा करने का काम किया जा रहा है।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर यह भी बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा के 90 विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्यों को करवाने का काम किया जा रहा है। सभी क्षेत्रों में बिना भेदभाव के समान रूप से विकास कार्यों को करवाकर एक नई इबारत लिखी जा रही है। इसी कड़ी में अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र में भी विकास कार्यों को निरंतर करवाया जा रहा है। इस मौके पर क्षेत्रवासियों ने सडक़ के शिलान्यास के लिए विधायक का धन्यवाद भी किया।
इस मौके पर माडल टाउन एसोसिएशन के प्रधान रामचंद्र सैनी, मनीष मंगला, सुरेश सहोता, सोमदेव खुखरेजा, धनराज अग्रवाल, पूर्ण शर्मा, सुशील, हरप्रीत भल्ला, संदीप सचदेवा, आशीष बंसल, अर्पित अग्रवाल के साथ-साथ अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review