पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल ने शत-प्रतिशत परिणाम के साथ फिर से अपना परचम लहराया।
August 3rd, 2021 | Post by :- | 337 Views

अम्बाला :अशोक शर्मा।
पूज्य कांशीराम जी महाराज की असीम अनुकंपा से सी बी एस ई कक्षा दसवीं के नतीजों में पीकेआर जैन पब्लिक स्कूल ने शत-प्रतिशत परिणाम के साथ फिर से अपना परचम लहराया।
पावन जैन 98% कनिका एवं मनीषा 97.2% अवनीत 96 .2% के साथ क्रमशः प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे
अति उत्तम परिणामों के साथ लगभग 50 छात्रों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर विद्यालय के नाम को चार चांद लगा दिए। विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती नीरू शर्मा ने विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को बधाई देते हुए छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की।
विद्यालय के प्रधान श्री धर्मपाल जैन, प्रबंधक श्री अशोक जैन, कन्वीनर श्री मनीष जैन( गोलू) एवं समस्त कार्यकारिणी सदस्यों ने छात्रों और शिक्षकों को उत्तम परिणामों के लिए बधाई दी और अन्य छात्रों से भी इसी प्रकार के परिणामों की अपेक्षा की।उन्हों ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि अध्यापकों के मार्गदर्शन एवं छात्रों की लगन व मेहनत ने हमेशा ही विद्यालय को अग्रगण्य रखा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review