बी के एम् विश्वास स्कूल के विद्यार्थियों ने मनाया ऑनलाइन  33 स्थापना दिवस
August 3rd, 2021 | Post by :- | 316 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) बी के एम् विश्वास स्कूल का 33 स्थापना दिवस 3  अगस्त(मंगलवार ) को मनाया गया।  जो सफर की शुरुआत कर लेते हैं , वो मंजिल को पाकर ही रहते हैं।  कुछ हो न हो बस चलने का हौंसला होना चाहिए। ऐसा ही हौंसला हमे सती साध्वी बहन कृष्णामूर्ति विश्वास ने दिखाया है । आज के दिन सती साध्वी बहन कृष्णामूर्ति के जन्मदिन के पावन अवसर पर स्कूल के बच्चों ने ऑन लाइन  ही संस्कृत कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।  कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय की रीति अनुसार मैडिटेशन से की गयी।

 स्कूल की प्रिंसिपल साध्वी नीलिमा विश्वास ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते हम फाउंडेशन डे का आयोजन प्रतिवर्ष की तरह बड़े पैमाने पर नहीं कर सके इसलिए स्कूल की और से स्थापना दिवस से संबंधित रंगारंग प्रोग्राम को वीडियो से बच्चों व् अभिभावकों तक पहुंचाया गया।  स्कूल के स्थापना दिवस के इस कार्यक्रम की सभी अभिभावकों के द्वारा तहेदिल से सराहना की गयी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review