पीलीभीत : भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जिम्मेदारी – सोनू वाल्मीकि बने प्रदेश उपाध्यक्ष
August 3rd, 2021 | Post by :- | 264 Views

पीलीभीत, आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने पदाधिकारियों की घोषणा कर अपने अपने क्षेत्रों में जिम्मेदारी दी है, जिसके चलते पूरे प्रदेश में *पीलीभीत*, कानपुर, जालौन, प्रयागराज सहित कुल 08 जिलो में प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किए है, जिसमे पीलीभीत जैसे पिछड़े जिले के तेजस्वी ऊर्जावान भाजपा नेता सोनू वाल्मीकि को प्रदेश उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिली है। वहीं भाजयुमो ने 11 प्रदेश मंत्री, सहित कोषाध्यक्ष, मीडिया प्रभारी पदों पर जिम्मेदारी देकर आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जिम्मेदारिया सौंप दी है ।

*भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू वाल्मीकि को बनाए जाने पर भाजपाइयों में खुशी लहर मिठाई बांटकर मनाया जश्न*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

कॉलेज समय से ही अपने सरस सहज व्यवहार कुशलता के लिए छात्र हित से राजनीति कैरियर की शुरुआत करने वाले सोनू वाल्मीकि सामान्य परिवार से आते है, जिनका राजनीतिक पृष्ठभूमि से कोई पारिवारिक सरोकार नहीं था, लेकिन अपनी मेहनत लगन से परिषद व स्वयंसेवी विचारधारा के सोनू  ने भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाउपाध्यक्ष पद पर काम करने के बाद विपक्ष सपा सरकार में दो बार भाजयुमो जिलाध्यक्ष पद रहते हुए आन्दोलन कारी राजनीति कर सँघर्ष किया, उसके बाद 2017 के विधानसभा चुनाव में भजापा को पुरजोर तरीके से प्रवास कार्यक्रमो सहित संगठनों के कार्यो में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के बाद ब्रज क्षेत्र के निवर्तमान महामंत्री पद पर रहते हुए भाजपा के कार्यक्रमो को सफल बनाने में कुशल नेतृत्व किया । यही वजह रही कि युवाओं को जोड़ने वाले सरस नेता सोनू वाल्मीकि को भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष पद की कमान सँभाल कर आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर नई जिम्मेदारी मिली है। अभी हाल ही में युवा मोर्चा द्वारा चलाये जा रही चीयर फ़ॉर इंडिया के माध्यम से युवाओं को जोड़कर अभियान को सफल बनाने के लिए बरेली जिले में प्रभारी रूप में पहुँच कार्यक्रम को सफल ही नही बनाया बल्कि 700 से 800 स्कूल कॉलज के युवाओं को सीधा मुहिम से जोड़कर एक्टिव करने के लिए जागरूक भी किया।सोनू वाल्मीकि को भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा नेता अंशुमान तिवारी,दिवाकर वर्मा, राजू लोधी, अकलीम अहमद, वतनदीप मिश्र, गौरव राठौर, नीरज श्रीवास्तव, अमित शर्मा, उज्ज्वल वर्मा, सचिन कश्यप, अनमोल तिवारी, सहित दर्जनों कार्यकर्ताओ ने भाजपा कार्यलय पर मिष्ठान वितरण कर खुशिया बांटी ।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review