शरीरिक शिक्षक की परीक्षा में पूरे देश में पाया 12वा स्थान
August 2nd, 2021 | Post by :- | 264 Views

परागपुर की कड़ोआ पंचायत की ज्योति ने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय की ओर से आयोजित नवोदय विद्यालय टी जी टी शारीरिक शिक्षक की परीक्षा में पूरे देश में 12वा स्थान प्राप्त किया है। गौरतलब है की ज्योति ने अपने गांव ,माता पिता के साथ हिमाचल प्रदेश का नाम भी ऊंचा किया है।

ज्योति पढ़ाई के साथ साथ एक अच्छी खिलाड़ी भी रहीं हैं। ज्योति के पिता जोगिंदर सिंह बताते है की बेटी ने दसवीं तक की पढ़ाई जीएसएस स्कूल कड़ोआ से ही की। वहीं जमा दो व अपनी ग्रेजुएशन उन्होंने केएमवी जालंधर से की है।ग्रेजुएशन के बाद जीएनडीयू से बीपीएड की परीक्षा प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण की। व उसमे गोल्ड मेडल भी मिला। वही ज्योति ने वॉलीबाल में 10 बार नेशनल खेला है। वहीं पंजाब बॉलीबॉल टीम की कैप्टन रहते हुए ज्योति ने आठ बार नेशनल खेला है। वही ज्योति की इस उपलव्धि पर ज्योति के पिता जोगिंदर सिंह व माता अनीता देवी बहुत खुश है।वहीं ज्योति को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review