विधायक ने सुनी लोगों की समस्याएं–अधिकारियों को दिये समाधान के निर्देश।
August 2nd, 2021 | Post by :- | 260 Views

अम्बाला :अशोक शर्मा
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज प्रेमनगर स्थित अपने निवास स्थान जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों की शिकायतें सुनते हुए सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को शिकायतों का प्राथमिकता से निवारण करने के निर्देश दिये।
विधायक असीम गोयल ने जन सुनवाई कार्यक्रम के तहत अधिकारियों को यह भी निर्देश दिये कि लोगों की जो भी शिकायतें उनके पास आती है वे तीव्रता से उनका समाधान करवाना सुनिश्चित करें। पानी की निकासी, बिजली की जो भी समस्याएं आती है उनका वे प्राथमिकता से समाधान करवाएं। लोगों को अपनी शिकायतों के लिए कार्यालयों के बार-बार चक्कर न लगाने पड़ें, इसके लिए वे बेहतर समन्वय के साथ लोगों की शिकायतों का निपटान करवाएं। यदि किसी शिकायत के समाधान में किसी कारणवश, कोई देरी हो रही है, उस बारे भी सम्बन्धित प्रार्थी को अवगत करवाएं।
जनसुनवाई के दौरान नन्यौला से आये लोगों ने जोहड़ से पानी की निकासी बारे, टयूबल के नये कनैक्शन के तहत बिजली के पोल लगवाने बारे विधायक को अवगत करवाया। इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों से आये लोगों ने बिजली संबधी समस्या, पेयजल संबधी समस्या, विकास कार्यों के साथ-साथ अन्य समस्याओं का निदान बारे गुहार लगाई। विधायक ने सभी समस्याओं को विस्तारपूर्वक सुना तथा लोगों को आश्वस्त किया कि जो शिकायतें आप द्वारा रखी गई हैं उन पर तीव्रता से कार्य करते हुए उनका समाधान किया जायेगा। जन प्रतिनिधि के नाते लोगों की शिकायतों का समाधान करवाना उनका दायित्व है।
इस मौके पर रितेश गोयल, मनदीप राणा, हितेष जैन, बाबा खेम चंद, नरेश मित्तल, गुरविन्द्र सब्बु, संजीव गोयल टोनी, अर्पित अग्रवाल, धु्रव त्रिखा के साथ-साथ अन्य मौजूद रहे।
बॉक्स:- जन सुनवाई कार्यक्रम के दौरान पाषर्द मनीष आनंद मन्नी की अध्यक्षता में आये लोगों ने बलदेवगर में नये टयूबवल के निर्माण के लिए विधायक का धन्यावाद किया। उन्होंने कहा कि नये टयूबल के निर्माण से क्षेत्र में पेयजल की जो समस्या रहती थी वह दूर हो गई है। अब स्वच्छ पेयजल की सुचारू रूप से आपूर्ति जारी है। लोगों को इस टयूबल के निर्माण से काफी सहूलियत मिली है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review