हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने भारतीय महिला हॉकी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी
August 2nd, 2021 | Post by :- | 248 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने भारतीय महिला हॉकी टीम को सेमीफाइनल में पहुंचने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। महिला हॉकी टीम  ने ऑस्ट्रेलिया पर जबरदस्त जीत दर्ज कर इतिहास रचा है। उन्हें आशा है कि महिलाओं की हॉकी टीम ओलम्पिक में मैडल प्राप्त कर देशवासियों और सभी महिलाओं का सिर गर्व से ऊचां करेगीं। उन्होंने कहा कि भारतीय महिला हॉकी टीम में 09 लड़कियां हरियाणा प्रदेश से है। यह प्रदेशवासियों के लिए और भी गर्व की बात है। महिलाओं की टीम की कप्तान  भी (शाहबाद)हरियाणा से है। उन्होंने भारतीय हॉकी टीम की सभी खिलाड़ियों को अपनी और से हार्दिक शुभकामनाऐं प्रेषित की है और विश्वास व्यक्त किया है कि अगले मैच में भी यह खिलाड़ी और अच्छा करेगीं।

दत्तात्रेय ने  भारतीय खिलाड़ियों , ऐथलीट व विभिन्न खेलों में भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेशवासियों के लिए गर्व की बात है। टोक्यो ओलम्पिक-2020 में हरियाणा से 30  खिलाड़ी विभिन्न खेलों में भाग ले रहे हैं। यह सभी प्रदेशवासियों के लिए खुशी की बात है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review