सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं ने पार्षद देवेश मौदगिल को  सम्मानित किया
August 1st, 2021 | Post by :- | 73 Views

चंडीगढ़( मनोज शर्मा) आज वार्ड नंबर 22 के सेक्टर 47 में वार्ड पार्षद एव पूर्व महापौर चंडीगढ़ को अनेक सामाजिक एव धर्मिक संस्थाओं ने उनके द्वारा किए गए अथक कई वर्षों के प्रयासों के लिए जिनकी वज़ह से चंडीगढ़ शहर का पहला 76 करोड़ की लागत से अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण बैंकवट का प्रस्ताव निगम सदन की बैठक से पास करवाने और सेक्टर 47 में यह बनेगा इस कार्य के लिए सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर अपने संबोधन में पार्षद देवेश मौदगिल ने कहा कि, बैठक मे सेक्टर 47 के जंज घर को तोड़ कर भव्य बेकेट हाल बनाने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास हुआ है जिसके लिए वे मेयर रवि कांत शर्मा , निगम आयुक्त के के यादव , चंडीगढ़ प्रशासन के मुख्य वास्तुकार कपिल सेतिया, पार्टी के सभी पार्षदों का, विपक्षी पार्षदों का एवं निगम के अधिकारियों का धन्यवाद कर्ता हूं जिन्होंने शहर के विकास कार्य का समर्थन किया। यह बैंकवट हाल शहर का पहला बैंकवट हाल होगा जिसमे 750, 300 एव 150 की क्षमता के तीन हाल शादी व्याह और सामाजिक आयोजनों के लिए बनेंगे। यह बेकेट हाल कुल 76 करोड़ रुपये की लागत से बन कर तैयार होगा जिसमें जिम, पुस्तकालय,  सीनियर सिटीज़न हाल, योगा एवं मेडिटेशन सेंटर, वातानुकूलित कमरे,  भूमिगत तीन मंजिला 350 गाडियों की पार्किंग सुविधा होगी। पूर्ण रूप से वातानुकूलित एवं अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा ये बेकेट हाल। इस से नगर निगम की आय भी बढ़ेगी और शहर वासियों को चंडीगढ़ से बाहर जा कर बड़े आयोजन करने की परेशानी का भी समाधान होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

समारोह को राम मंदिर सभा के अध्यक्ष रविन्द्र सूद,  सीनियर सिटीज़न फोरम के अध्यक्ष डी एस बिंद्रा, रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष जे जे सिंह,  महासचिव अजय सिंगला, प्रोफेसर निर्मल दत्त, के एस धालीवाल तथा के एल खन्ना ने इस बैंकवट हाल के लिए किए गए प्रयासों पर पार्षद देवेश मौदगिल का धन्यवाद एव सम्मान किया।

इस अवसर पर अरुण अग्रवाल, बनवारी लाल शर्मा ,अनूप शर्मा, सुखविंदर सुखी, जसज्योत सिंह अलमस्त , विजय शर्मा करण वासुदेव,  सुधागनी जॉन, रवि कुमार, वार्ड की रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन सेक्टर 47 सी  एवं डी, रेजिडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन सेक्टर 48, मार्केट वेल्फेयर एसोसिएशन,  राम मंदिर सभा,  आर्मी वेल्फेयर एसोसिएशन, चंडी कुष्ठ आश्रम, श्री राम लीला कमेटी, सीनियर सिटीज़न फोरम,  आदर्श लाइब्रेरी ट्रस्ट के पदाधिकारियों एवं स्थानीय वरिष्ठ नागरिको ने विशेष रूप से भाग लिया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review