सैक्टर 38 वैस्ट की सभी वेल्फेयर बॉडीज ने सामूहिक रूप से किया पौधारोपण, लगाए अनेक औषधीय और फलदार व फूलदार पौधे
August 1st, 2021 | Post by :- | 187 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) सैक्टर 38 वैस्ट रेजिडेंट्स यूनाइटेड फ्रंट की पहल पर सैक्टर की सभी वेल्फेयर बॉडीज ने पौधारोपण का कार्यक्रम किया। इस अवसर पर फाॅस्वेक के चेयरमैन बलजिंदर सिंह बिट्टू और पार्षद गुरबख्श रावत मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मिलित हुए।

सैक्टर 38 वैस्ट आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने बताया कि इस अवसर पर समूचे सैक्टर में औषधीय तथा फलदार व फूलदार पौधों का रोपण किया गया। रेजिडेंट्स यूनाइटेड फ्रंट के अध्यक्ष के एस चौधरी ने कहा यह सुनिश्चित किया जाएगा कि नए लगाए गए सभी पौधों की उचित देखभाल हो और अधिक से अधिक पौधे जीवित रहें।
एमआईजी ग्रुप एजेंसी-1 के अध्यक्ष चितरंजन सिंह ने बताया कि अधिक ऊंचाई वाले पेड़ रिहायशी क्षेत्र के पास नहीं लगाए गए हैं। इस अवसर पर बोलते हुए फाॅस्वेक के चेयरमैन बिट्टू ने कहा कि पर्यावरण के संरक्षण और प्राकृतिक आपदाओं से बचने के लिए अधिक से अधिक पेड़-पौधे लगाए जाने की आवश्यकता है।
इस कार्यक्रम में फाॅस्वेक के पदाधिकारी आर एस गिल, राजन बराड़, प्रदीप चोपड़ा, दलविंदर सैनी, गुरसेवक सिंह बराड़, एक्टिव आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुनील पहल, महासचिव गुरनाम सिंह रंधावा व सलाहकार दर्शन कुमार, एचआईजी अप्पर आरडब्ल्यूए से मनमोहन लूथरा, रेजिडेंट्स यूनाइटेड फ्रंट के सलाहकार मोहिंदर सिंह विर्क व एस के बुद्धिराजा, एचआईजी लोअर आरडब्ल्यूए के महासचिव रोही राम, एमआईजी ग्रुप एजेंसी-2 के महासचिव कुलभूषण शर्मा, एलआईजी ग्रुप एजेंसी के अध्यक्ष भगवंत मान व भाग सिंह, उत्तराखंड मानव सेवा समिति के अध्यक्ष आनंद नोंगाईं व महासचिव एम एस गोसाईं तथा सिटीजंस अवेयरनेस ग्रुप के चेयरमैन सुरेंद्र वर्मा सहित अनेक सैक्टरवासी सम्मिलित हुए।
लोगों ने पार्षद गुरबख्श रावत को सैक्टर की अनेक समस्याओं के बारे में अवगत भी करवाया। कार्यक्रम के उपरांत जलपान की भी व्यवस्था की गई और रेजिडेंट्स यूनाइटेड फ्रंट के उपाध्यक्ष के एस कौशल तथा महासचिव जी एस पटियाल ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों का धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review