पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिले की 6 की 6 सीट जीतेंगे हम : शशांक भट्ट
August 1st, 2021 | Post by :- | 300 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़ के जिला पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जिला कार्यकारिणी भाजयुमो जिला अध्यक्ष शशांक भट्ट के नेतृत्व में सफलतापूर्ण पूरी हुईं।

           शशांक भट्ट ने कहा इस कार्यकारिणी में जिला पदाधिकारी, जिला कार्यकारिणी सदस्य, मंडल अध्यक्ष और मंडल महामंत्री उपस्थित थे, भाजयुमो  प्रदेश अध्यक्ष विजय राणा और भाजपा जिला अध्यक्ष मनीष भसीन ने युवाओं को संगठन को बूथ स्तर, पन्ना प्रमुख स्तर तक मजबूत करने और 10 युथ पर बूथ नियुक्त करने के लिए कहा ।
प्रदेश महामंत्री और जिला प्रभारी जसमनप्रीत और प्रदेश सचिव, ज़िला सह प्रभारी रोबिन राणा ने युवाओं को चंडीगढ़ में भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यों को  घर-घर तक पहुंचाने के लिए कहा और आने वाले 2021 के निगम के चुनाव की तैयारी में पूरी ताकत के साथ जुट जाने के लिए कहा, भाजपा प्रदेश सचिव और चंडीगढ़ भाजयुमो प्रभारी अनूप गुप्ता और पार्षद विनोद अग्रवाल ने युवाओं को चुनाव में कुशलता सें कार्य करने के गुरु मंत्र दिए कि कैसे हम चुनाव में ज्यादा से ज्यादा वोट अपने भाजपा उम्मीदवार को दिलवाकर चुनाव मे भारी मतो सें जीता सकते हैँ ।
अंत मे ज़िला महामंत्री प्रदीप मलिक (मोंटी ) ने सभी का कार्यकारिणी में आने के लिए धन्यवाद किया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review