सार्वजनिक प्रन्यास मंदिर में शनि महाराज के जन्म दिवस पर सजाई गयी ठाकुर जी शनिदेव व भोलेनाथ की भव्य झांकी तथा शिवालय में हुआ रूद्रपाठ व जलाभिषेक
August 1st, 2021 | Post by :- | 42 Views

जयपुर,(सुरेंद्र कुमार सोनी) । स्वर्णकार समाज के बंधुओं की कार्यकारिणी एवं प्रन्यास के निर्णय के अनुसार हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सावन कृष्णा सप्तमी को शनीचर महाराज के जन्म दिवस पर मंदिर में ठाकुर जी, शनि महाराज व भोलेनाथ की विशेष झांकी सजाई गई तथा शिवालय में भगवान शंकर का जलाभिषेक व रुद्रपाठ किया गया। सन्त बहदेव जी महाराज की समाधि पर दीप प्रज्वलन किया गया व माल्यार्पण भी किया गया।इस धार्मिक कार्य में व्यवस्था व सहयोग के लिए स्वर्णकार कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष न्यासी कमल किशोर जमवाल,महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक राधा गोविंद आसट व कार्यकारिणी सदस्य व ट्रस्टी अशोक लावट व समाज के बंधुओं ने अपनी भूमिका निभाई। इस कार्यक्रम में समाज की कार्यकारिणी के पदाधिकारी सहित वार्ड 59 पार्षद श्वेता सोनी तथा समाज के कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए। इस मनमोहक कार्यक्रम में भगवान की झांकी सजाने व आरती के बाद प्रसादी का वितरण भी किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review