अरुण सूद ने भाजपा आईटी व सोसल मीडिया विभाग की बैठक में सोसल मीडिया के महत्व बारे की चर्चा
July 31st, 2021 | Post by :- | 90 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भारतीय जनता पार्टी  चंडीगढ़ के आईटी विभाग और सोशल मीडिया विभाग की बैठक का आयोजन किया गया  जिसमें प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद विशेष रूप से उपस्थित रहे । बैठक में प्रदेश कार्यलय सचिव दीपक मल्होत्रा, आईटी विभाग प्रमुख महेंद्र कुमार निराला ,सोशल मीडिया प्रमुख राजेश जसवाल , सह प्रमुख इंदरजीत सिंह , शिवम बंसल व अभय झा के साथ आईटी विभाग व सोसल मीडिया विभाग के सदस्य उपस्थित रहे ।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चन्द जैन ने बताया कि बैठक में आईटी विभाग और सोशल मीडिया विभाग के कार्य के बारे में चर्चा की गई तथा पार्टी के सोशल मीडिया को किस तरह से और अधिक प्रभावशाली बनाया जाए इस पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने आईटी व सोशल मीडिया विभाग की टीम को अच्छे कार्य करने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्तमान युग में आईटी व सोशल मीडिया विभाग की महत्वता बहुत ज्यादा बढ़ती जा रही है।
अरुण सूद ने कहा कि आज के जमाने में अपनी बात को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का बहुत बड़ा माध्यम है तथा सोशल मीडिया व आईटी विभाग इस कार्य में बहुत बड़ा रोल अदा करते है। सरकार  की योजनाओं ओर पार्टी की  विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने में सोशल मीडिया विभाग बहुत बड़ा रोल अदा कर सकते हैं। उन्होंने इस विभाग को और अधिक मजबूत बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए तथा कहा कि आने वाला समय चंडीगढ़ में चुनावी दौर का समय  है जिस को ध्यान में रखते हुए सोसल मीडिया की पहुंच हर व्यक्ति तक होनी चाहिए तथा उन्हें विश्वास है कि भाजपा चंडीगढ़ की आईटी टीम व सोसल मीडिया टीम का आने वाले चुनाव में बहुत बड़ा रोल रहेगा। बैठक में शामिल सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यो के लिए अपना बेस्ट दिए जाने का विश्वास दिलाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review