बार एसोसिएशन बहादुरगढ़ से जुड़े वकीलों ने लगाए पौधे, पर्यावरण संरक्षण के प्रति किया जागरुक
July 31st, 2021 | Post by :- | 155 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
बार एसोसिएशन बहादुरगढ़ से जुड़े वकीलों द्वारा चैम्बर परिसर में पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर तकरीबन 150 पौधे चैम्बर परिसर तथा लघु सचिवालय परिसर में लगाए गए। लगाए गए पौधों में अधिकांश पीपल, बड़ तथा नीम के पेड़ लगाए तो कि वातावरण में अधिक से अधिक आक्सीजन छोड़ते हैं। पुरे परिसर में खरपतवार  को उखाड़ कर साफ़ सफाई की गई तथा पहले से लगाए पेड़ों की कटाई छंटाई करके उनमें खाद डाला गया। पूर्व प्रधान सतीश छिकारा ने कहा कि पौधारोपण समय समय पर किया जाता है, पौधारोपण लगाने के लिए सभी वर्ग को आगे आना चाहिए।
एडवोकेट विराट बल्हारा ने कहा कि बार एसोसिएशन बहादुरगढ़ द्वारा समय-समय पर पर्यावरण संरक्षण हेतु पौधे वितरण जैसे कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती हैं। उन्होंने कहा कि बढ़ते हुए प्रदूषण व प्रकृति के विघटन के कारण मानव जीवन खतरे में पड़ता जा रहा है। प्रकृति हमारे जीवन के अस्तित्व का आधार है। इसलिए इसका सरंक्षण बेहतर भविष्य के विकास के लिए आवश्यक है। विराट बल्हारा ने कहा कि जल, वायु, मिट्टी, खनिज, ऊर्जा, वनस्‍पति और जीव-जन्‍तु सीमित मात्रा में उपलब्‍ध हैं और इनके संरक्षण से पृथ्‍वी की प्राकृतिक सुंदरता का संतुलन बनाया रखा जा सकता है।
इस अवसर पर पूर्व उपाध्यक्ष राजकुमार छिल्लर, बार के सचिव राजदीप छिल्लर, संजय गुलिया, संदीप सोलंकी, सितेंद्र दलाल, धर्मपाल सैनी, अनिल सैनी, राजेश सैनी, अमित जांगड़ा, कार्तिक खंडेलवाल, विक्रम छिल्लर, बीपी रंगा, मुकेश खत्री आदि ने उपस्थित रहे तथा पौधारोपण अभियान चलाया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review