कठूमर कस्बा स्थित अरावली आईटीआई के छात्रों ने विद्युत वितरण व इंफ्रास्ट्रक्चर तकनीकी की ली जानकारी।
September 25th, 2019 | Post by :- | 326 Views

कठूमर, अलवर (अशोक भारद्वाज):-कठूमर कस्बा स्थित अरावली आईटीआई के छात्रों ने विद्युत वितरण व इंफ्रास्ट्रक्चर तकनीकी की ली जानकारी।

अरावली शिक्षण संस्थान के निदेशक रणबीर चौधरी व कुशनपाल सिंह ने बताया कि आईटीआई कॉलेज के छात्रों का दल विजय कांत शर्मा के सानिध्य में भेजा गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इधर अरावली शिक्षण संस्थान के विजय कांत शर्मा ने बताया कि अरावली आई टी आई कॉलेज, कठुमर के द्वारा छात्रो को 132 K. V. G. S. S.(वितरण)  खेरली पर तकनीकी भ्रमण कराया गया | उन्हें इस भ्रमण के दौरान सहायक अभियन्ता पुष्पेन्द्र सिंह द्वारा विद्युत वितरण भवन का इंफ्रास्ट्रक्चर, तकनीकी उपकरण एवं विद्युत वितरण के बारे मे विस्तृत रूप से जानकारियां दी गई | इस दौरान कॉलेज के अनुदेशक गण भी मौजूद रहे | विद्यार्थियों ने अपने भ्रमण के दौरान बारीकी से गहन अध्ययन कर जानकारी प्राप्त की कई छात्रों ने बताया कि ऐसे भ्रमणो से प्रैक्टिकल के रूप में देखने और समझाने से परीक्षा के दौरान लिखने में बहुत आसानी होती है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review