राजाराम को मताधिकार जागरूकता के वोटिंग ताऊ के रूप में नियुक्त किया गया |
September 25th, 2019 | Post by :- | 73 Views

हसनपुर पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :- जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त यशपाल द्वारा सूचना जनसंपर्क विभाग के भजन पार्टी लीडर राजाराम को जिला के लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक करने हेतु वोटिंग ताऊ के रूप में नियुक्त किया गया है। बुधवार को राजाराम जब हथीन में लोगों के बीच पहुंचे तो एकाएक लोगों की भारी-भीड उन्हे देखने के लिए वहां जमा हो गई। वोटिंग ताऊ ने जहां एक तरफ लोगों को 21 अक्टूकर के दिन मतदान केंद्रों पर जाकर वोट डालने के लिए जागरूक किया वहीं लोगों ने भी वोटिंग ताऊ का मान रखते हुए उन्हे आश्वासन दिया कि वे 21 अक्टूबर 2019 को होने वाले विधानसभा आम चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी भूमिका निभाना सुनिश्चित करेंगे।

रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम हथीन वकील अहमद ने बताया कि वोटिंग ताऊ गर्मी व धूल-मिट्टी की परवाह किए बगैर सुबह से शाम तक गावं व शहर में नागरिकों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील कर रहे है। उनका कार्य काबिले तारीफ है। युवाओं ने भी वोटिंग ताऊ की मेहनत व लग्न की प्रशंसा की और उन्हे आश्वस्त किया कि वे भी वोटिंग ताऊ द्वारा किए जाने वाले राष्ट्रीयहित के कार्य में अपना योगदान देंगे और स्वयं भी अपने परिचितों व अपने परिवारजनों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे।वोटिंग ताऊ ने बुधवार को एसडीएम कार्यालय में आए हथीन क्षेत्र के नंबरदारों व गांव पचानका व अंधरोला गांवों में जाकर उपस्थित लोगों और स्कूलों में उपस्थित स्टॉफ व स्कूली बच्चों को आगामी विधानसभा आम चुनाव में अपने मत का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया। वोटिंग ताऊ ने स्कूली बच्चों से आह्वïान किया कि वे अपने परिवार व आने आस-पास के क्षेत्र में लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करने लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए जागरूक करें। वोटिंग ताऊ ने कहा कि वोट डालना हमारा अधिकार है और यह अधिकार हमें पांच साल में सिर्फ एक बार मिलता है इसलिए इसे व्यर्थ न जाने दे।

वोटिंग ताऊ राजाराम पिछले कई दिनों से आईटीआई, कॉलेज, बस स्टैंड, बाजार, चौक पर लोगों के बीच जाकर उन्हे अपने मताधिकार का प्रयोग करने संबंधी आवश्यक जानकारी दे रहे है। जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के भजन पार्टी लीडर राजाराम जोकि वोटिंग ताऊ बनाए गए हैं, जिला के लगभग हर इलाके को कवर कर रहे है, ताकि मतदाता 21 अक्टूबर 2019 का दिन मात्र एक छुट्टी का दिन ना समझे व अपने घरों से निकलकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।