पात्र महिलाओं द्वारा 14 अक्तूबर 2021 तक किये जा सकते हैं आवेदन।
July 30th, 2021 | Post by :- | 82 Views

पंचकूला।(मनीषा) महिला एवं बाल विकास विभग हरियाणाा द्वारा समाज के विभिन्न क्षेत्रों में वीरता और सामाजिक कार्यों में अग्रसर महिलाओं से वीरता पुरस्कार हेतू आवेदन आमंत्रित किये है।
ऐसी महिलायें जो पांच साल से सामाजिक कार्यों से जुड़ी हो तथा हरियाणा राज्य की ही रहने वाली हो और हरियाणा में ही वीरता एवं सामाजिक कार्यों में अग्रसर हो, वे अपने सभी संबंधित दस्तावेज जिला बाल कल्याण परिषद बेज नंबर 19 सेक्टर 14, दूरभाष नंबर 0172-2586554 के कार्यालय में दिनांक 14 अक्तूबर 2021 तक सत्यापित कर प्रस्तुत करें ताकि संबंधित महिला की सिफारिश वीरता पुरस्कार हेतू मुख्यालय की तरफ से महिला एवं बाल विकास विभाग को भेजी जा सके।
अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिये श्रीमती पूनम रमन, संयुक्त निदेशक (डब्ल्यू डब्ल्यू) महिला एवं बाल विकास विभाग हरियाणा पंचकूला द्वारा दिये गये दूरभाष नंबर 0172-2560349 पर संपर्क करें। पुरस्कार के लिये आवेदन हेतू व पात्रता शर्तों के लिये विभाग की वेब साईट ूूूण्ूबकीतलण्हवअण्पद पर संकर्प किया जा सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review