सहकारी चीनी मिलों को घाटे से जल्द बाहर निकाला जाएगा-सहकारिता मंत्री
July 30th, 2021 | Post by :- | 59 Views

चण्डीगढ़, 29 जुलाई- हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा कि सहकारी चीनी मिलों को घाटे से जल्द बाहर निकाला जाएगा। चीनी मिलों को घाटे से उभारने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है और इस दिशा में विभिन्न चीनी मिलों द्वारा नए-नए उत्पाद भी तैयार किए जा रहे हैंं ताकि ज्यादा से ज्यादा बिक्री को बढाया जा सकें।

सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल जिला रेवाड़ी के बावल में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनते हुए मौके पर ही उनके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

डा. बनवारी लाल ने कहा कि ‘‘जनता दरबार में हर कोई अपनी समस्या बेझिझक होकर रखें, प्राथमिकता के आधार पर उनका समाधान करने की दिशा में पहल की जाएगी। मैं जनता की समस्याओं को सुनने के लिए प्रतिबद्ध हूं। लोगों ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें क्षेत्र की जिम्मेवारी सौंपी है, उसे पूरा करने के लिए मैं हर संभव प्रयास करुंगा। लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए उनके दरवाजे हर वक्त खुले हैं’’।

सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने लोकनिर्माण विश्राम गृह, बावल में पौधा लगाकर चलाए जा रहे पौधारोपण अभियान को और आगे बढाने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि हमें पर्यावरण का संरक्षण करना चाहिए ताकि हमारी आने वाली पीढिय़ों को प्रदूषण की समस्या से न जूझना पड़े।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review