प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल  ,सहकारिता के क्षेत्र पर विशेष तौर पर ध्यान दे रहे हैं : बराला
July 29th, 2021 | Post by :- | 265 Views

चंडीगढ़, 29 जुलाई – हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के चेयरमैन श्री सुभाष बराला ने आज हरको बैंक के चेयरमैन श्री अरविंद यादव और प्रबंध निदेशक श्री राहुल उप्पल से मुलाक़ात की। इस अवसर पर श्री बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल  ,सहकारिता के क्षेत्र पर विशेष तौर पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसानों, काश्तकारों एवं छोटे व्यापारियों के हित के लिए विभिन्न योजनाएँ बनाई जा रही हैं. प्रदेश सरकार गाँव -गावँ में रोज़गार उपलब्ध करवाने के लिए कार्य कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि सहकारिता को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से सहकारिता मंत्रालय गठित किया गया है। इसका मुख्य लक्ष्य सहकारिता के अंतर्गत आने वाली संस्थाओं का उत्थान करना और इस क्षेत्र में कार्यरत लोगों को प्रोत्साहित करना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review