कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ प्रदान करने पर प्रमुख समाचार पत्रों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने आज मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया
July 29th, 2021 | Post by :- | 66 Views

चंडीगढ़, 29 जुलाई – हरियाणा सरकार द्वारा राज्य के मान्यता प्राप्त मीडिया कर्मियों को सरकारी कर्मचारियों की तर्ज पर कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ प्रदान करने पर प्रमुख समाचार पत्रों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने आज मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।
चंडीगढ़ में हरियाणा सिविल सचिवालय में आयोजित ‘आपका आभार’ कार्यक्रम में पत्रकारों ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया जिसमें उन्हें शॉल और गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव तथा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित अग्रवाल और प्रधान मीडिया सलाहकार श्री विनोद मेहता भी उपस्थित थे।

पत्रकारों ने  इस फैसले का खुशी-खुशी स्वागत किया और मुख्यमंत्री के साथ कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की। इस अवसर पर डॉ. अमित अग्रवाल ने कहा कि आयुष्मान भारत बीमा योजना की समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने उदारता दिखाते हुए स्वयं पहल की और  राज्य के मान्यता प्राप्त मीडियाकर्मियों को सरकारी कर्मचारियों की तर्ज पर कैशलेस चिकित्सा सुविधा का लाभ प्रदान करने की घोषणा की थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

डॉ अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा अन्य राज्यों की तुलना में पत्रकारों को सुविधाएं प्रदान करने के मामले में काफी आगे है। उन्होंने कहा कि अन्य प्रदेश हरियाणा का अनुसरण करने के लिए  हमारी नीतियों का अध्ययन कर रहे हैं ।  इस अवसर पर प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकारों ने कहा कि जिस प्रकार हरियाणा अन्य क्षेत्रों में अग्रणी है, उसी प्रकार पत्रकारों को सुविधाएं देने के मामले में भी देश का अग्रणी राज्य बन गया है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review