शादी का वादा कर के तीन साल तक लड़का करता रहा दुराचार लड़की के 18 लाख भी हड़पे मामला दर्ज
July 29th, 2021 | Post by :- | 88 Views

हिसार लवकेश कथूरिया :- हिसार में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुराचार किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके सहपाठी ने उसे शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुराचार किया और 18 रूपये भी हड़प लिए। हिसार के तेलियान पुल एरिया निवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  आरोप है कि जब युवती ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने शादी करने से इंकार करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपी ने युवती को जातिगत गालियां भी दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत सिटी थाना पुलिस को दी है। शिकायत के मुताबिक, 23 वर्षीय युवती बीए फस्र्ट ईयर में पढ़ती है। कॉलेज में उसकी मुलाकात शाहपुर निवासी विक्रम से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और मुलाकातों का दौर बढ़ा। इस बीच 9 जुलाई 2017 को विक्रम का जन्मदिन था तो वह उसे सेलिब्रेट करने का कहकर सेक्टर-14 के एक मकान में ले गया। जहां उसने शादी करने की बात कहकर दुराचार किया।

इसके बाद शादी करने के नाम पर आरोपी करीब 3 साल तक वह दुराचार करता रहा और शादी की बात करने पर टाल देता था। इस बीच उसने करीब 18 लाख रुपए भी लिए, लेकिन अब जब उसने विक्रम से शादी करने को कहा तो वह बिफर गया और शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती ने बताया है कि विक्रम ने कहा कि जो हुआ भूल जाओ, हमारी शादी नहीं हो सकती। विरोध करने पर आरोपी ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी।
सिटी थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके छानबीन की जा रही है। इस मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review