घर के बाहर फायर कर दहशत फैलाने वाला आरोपी गिरफ्तार |
September 25th, 2019 | Post by :- | 63 Views

हसनपुर पलवल  (मुकेश वशिष्ट) :-    पुलिस ने घर के बाहर गोली चलाकर दहशत फैलाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल हुई बाइक को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है। पुलिस मामले में लिप्त अन्य तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दविश दे रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार होडल घारम पट्टी निवासी ईशू ने 7 सितंबर 2019 को पुलिस को दी शिकायत में कहा कि देर सांय गणपत, अनूज, नितिन व एक अन्य युवक उसके घर के बाहर आए और उन्होंने हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों द्वारा की गई वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। पुलिस ने ईशू की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस ने मंगलवार देर रात अंधुआ पट्टी निवासी अनूज को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी मोहम्मद इलियाश ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल हुई बाइक भी बरामद की ली है। उन्होंने बताया कि मामले में लिप्त अन्य आरोपियों की तलाश जारी है वह भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी अनूज को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।