भारतीय चुनाव आयोग आयुक्त डॉ अशोक लवासा की पत्नी, पुत्र और बहन को भेजे गए आयकर विभाग के नोटिसों को बेहद निराशाजनक बताया : डॉ मनमोहन सिंह 
September 25th, 2019 | Post by :- | 82 Views

पलवल, ( प्रवीण आहूजा )    ।    चुनावी व्यस्तता के मध्य आज के कार्यक्रम स्थगित करके चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी के साथ विश्व के महानतम अर्थशास्त्री एवं राष्ट्र के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह जी से उनके आवास पर मुलाकात की और उनके साथ देश की अर्थव्यवस्था के बदतर हो रहे हालात व बढ़ रही आर्थिक मंदी पर विचार विमर्श किया।

डॉ. मनमोहन सिंह जी से देश और प्रदेश के राजनैतिक हालात पर भी विशेष चर्चा की जिसमें डॉ मनमोहन सिंह जी ने भारतीय चुनाव आयोग आयुक्त डॉ अशोक लवासा की पत्नी, पुत्र और बहन को भेजे गए आयकर विभाग के नोटिसों को बेहद निराशाजनक बताया।

हमेशा से हमारे आदर्श रहे डॉ साहब ने आगामी चुनाव के लिए शुभकामनाएं दी और मेरे आह्वान पर चुनाव प्रचार में पलवल आने का प्रस्ताव भी स्वीकार किया।

ईश्वर आपको दीर्घ आयु और उच्च स्वास्थ्य प्रदान करे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।