मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रस्तावित एम्स जमीन का लिया जायजा
July 28th, 2021 | Post by :- | 43 Views
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रस्तावित एम्स जमीन का लिया जायजा

एम्स के निर्माण को मिलेगी जल्द गति: मुख्यमंत्री

चंडीगढ़, 28 जुलाई- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज नारनौल से रेवाड़ी जाते समय गांव माजरा में प्रस्तावित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की भूमि का अवलोकन लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने इस जमीन का जायजा लिया और अधिकारियों को इस कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि माजरा गांव के कुछ अन्य लोगों ने जमीन देने का ऑफर दिया। इस जमीन की रजिस्ट्री का काम पूरा होने उपरांत आगे के कार्य को गति प्रदान की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही एम्स के कार्य को गति देगी। इस कार्य को पूरा करवाने में सरकार विशेष रूचि ले रही हैं, इसीलिए इस प्रोजेक्ट के लिए सरकार लगातार काम कर रही है।

श्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रस्तावित एम्स की जमीन का अब थोडा ही पैच बाकी है, इसके लिए जिला प्रशासन व सरकार द्वारा इस कार्य को तेजी से पूरा करवाने का प्रयास किया जा रहा है। माजरा में प्रस्तावित एम्स के लिए जमीन के पैच की समस्या को दूर करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारी ग्रामीणों से सम्पर्क कर इसके समाधान के लिए निरंतर प्रयास कर रहे है।
मुख्यमंत्री  ने एम्स को लेकर अब तक पोर्टल पर उपलब्ध जमीन की समीक्षा की तथा अपलोड हुई भूमि का नक्शे के अनुरूप भूमि का अवलोकन किया।

सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने एम्स के लिए जमीन देने वाले लोगों का आभार प्रकट करते हुए कहा है कि जिन लोगों ने इतने बड़े प्रोजेक्ट के लिए जमीन दी है, वे बधाई के पात्र हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि एम्स का कार्य पूरा होने के बाद जल्द ही इस इलाके में स्वास्थ्य सुविधाएं और भी अच्छी हो सकेगी और केवल रेवाड़ी ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों को भी इसका लाभ मिलेगा।
इस अवसर पर साउथ रेंज रेवाडी के आईजी विकास अरोड़ा, उपायुक्त यशेन्द्र सिंह, पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल सहित अन्य अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review