मुख्यमंत्री ने पैरालंपिक खेलों के लिए खिलाडिय़ों को दी शुभकामनाएं
July 28th, 2021 | Post by :- | 218 Views

चंडीगढ़, 28 जुलाई- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने 24 अगस्त, 2021 से शुरू हो रहे टोक्यो-2020 पैरालंपिक में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए पैरालंपिक खेलों के लिए ‘विक्टरी पंच’ दिया।

मुख्यमंत्री से आज गुरुग्राम में पैरालंपिक कमेटी की प्रेजीडेंट दीपा मलिक मिलने पहुंची। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने खिलाडिय़ों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए आशा जताई कि पैरालंपिक खेलों में भी हरियाणा के खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन करके भारत की झोली मेडलों से भर देंगे और हरियाणा का नाम दुनिया में रोशन करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में हरियाणा प्रदेश के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
दीपा मलिक ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि पैरालंपिक खेलों में खिलाड़ी देश को मेडल दिलाकर गौरवान्वित करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

गौरतलब है कि पैरालंपिक खेल आगामी 24 अगस्त से 5 सितंबर तक टोक्यो में आयोजित होने जा रहे हैं, जिसमें हरियाणा के 18 खिलाड़ी भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री ने इन पैरालंपिक खेलों में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों की जीत की कामना करते हुए उन्हें इन खेलों के लिए ‘विकटरी पंच’ देकर अपनी शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर उन्होंने टोक्यो-2020 पैरालंपिक की टी-शर्ट पर अपने हस्ताक्षर भी किए जिस पर उन्होंने लिखा ‘पैरालंपिक टोक्यो-2020 के लिए शुभकामनाएं-मनोहर लाल, मुख्यमंत्री हरियाणा’।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पैरालंपिक खेलों की तैयारियों के लिए हरियाणा सरकार की ओर से प्रत्येक खिलाड़ी को 5 लाख रुपये की राशि भी प्रदान की गई है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review