वैदिक स्कूल मनीमाजरा में इंटरेक्ट क्लब की स्थापना
July 28th, 2021 | Post by :- | 350 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) रोटरी क्लब चंडीगढ़ मिड्टाउन की ओर से वैदिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल मनीमाजरा चंडीगढ़ में एक कार्यक्रम आयोजित किया ।इस दौरान प्रेजिडेंट सलिल चोपड़ा तथा अन्य रोटरी क्लब मेंबर्स ने स्कूल में बच्चों को इंटरेकट मेंबर का चुनाव किया तथा उन्हें बताया कि किस तरह वे स्कूल से शुरू करके अपने समाज की भी सेवा कर सकते हैं। डॉक्टर रीटा कालरा ने  सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन के बारे में बताया जो लेडीज को लाइफ टाइम  प्रतिरक्षा देती है और कैंसर से बचाव करती है।

इस अवसर पर नंदिता सिसोदिया में विद्यार्थियों रोटरी के साथ जुड़कर जीवन में आगे बढ़ने व पढ़ाई के साथ साथ सामाजिक कार्यों को करने के लिये प्रेरित किया।  इस अवसर पर विद्यार्थियों को पौधों के महत्व के बारे में भी समझाया व बताया कि धरती को बचाने के लिए पौधों का क्या महत्व है? उन्होंने स्कूल में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन भी किया और स्कूल को पौधे बांटे।इस मौके पर पौधो की महत्ता के बारे में प्रकाश डाला गया ।
प्रिंसिपल पूनम सेखरी ने सभी का धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review