जंडियाला गुरु के सेंट फ्रांसिस और बेरिंग स्कूल द्वारा अवैध वसूली के मामले ने पकड़ा तूल ।
July 28th, 2021 | Post by :- | 116 Views
जंडियाला गुरु के सेंट फ्रांसिस और बेरिंग स्कूल द्वारा क्रोना काल के दौरान ट्यूशन फीस के इलावा अन्य फंड लेने का लोगों ने किया विरोध ,

हल्का विधायक को दखल देकर सुलझाने की उठी मांग ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु दो निज्जी स्कूल सेंट फ्रांसिस और बैरिंग स्कूल द्वारा क्रोना काल के दौरान ट्यूशन फीस के इलावा  अन्य फंड वसूली को लेकर मामले ने तूल पकड़ लिया ।पेरेंट्स एसोसिएशन की ओर से रिंकू ढोट ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा जारी निर्देश के अनुसार निज्जी स्कूलों को क्रोना काल के दौरान बन्द स्कूलों को केवल ट्यूशन फीस वसूल करने की अनुमति दी गई थी । लेकिन उक्त निज्जी स्कूलों द्वारा बिल्डिंग फंड ,जरनेटर फंड समेत ऐसे फंड वसूली कर रहें है जो कि लेने योग्य नही है क्योंकि स्कूल बंद होने पर यह लागू नही होते। ढोट ने कहा कि यह निज्जी ऐसे कर लोगों से जबरन अवैध वसूली कर रहें हैं ।
इस मामले हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी ने कहा कि इस मामले की जांच कर बीच के अभिभावकों को इंसाफ दिलाया जाएगा और अवैध वसूली कतई नही होने दी जाएगी। इस मौके पर नगर कौंसिल के प्रधान संजीव कुमार लवली ,राणा जंड ,जसविंदर सिंह पी ए गुरप्रीत सिंह गोपी पी ए ,व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review