मज़दूर जत्थेबंदियों ने मांगों को लेकर विधायक को सौंपा मांग पत्र।
July 28th, 2021 | Post by :- | 64 Views
मज़दूर जत्थेबंदियों द्वारा मांगों को लेकर हल्का विधायक डैनी को सौंपा मांग पत्र ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
सात मज़दूर जत्थेबंदियों द्वारा किरती सँघर्ष को तेज करने तहत आज मांगों को लेकर हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी को  लिखित मांग पत्र सौंपा गया। देहाती मज़दूर सभा के नेता निर्मल।सिंह छज्जलवड्डी ने कहा कि मज़दूर जत्थेबंदियों द्वारा पास किए गए कार्यक्रम के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार केंद्र सरकार पर काले कानून रद्द कराने का दबाव बनाए ।बेज़मीन गरीब लोगो को 10 मरले का प्लाट ,5 लाख की ग्रांट घर बनाने के लिए ,बुढ़ापा पेंशन कम से कम 5000 रुपये प्रति माह की जाए ।रोजगार के अवसर बढ़ाये जाएं और नरेगा मज़दूरो को 600 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से दिए जाएं ।इस मौके पर अमरजीत सिंह चौहान ,साहिब सिंह ठठिया ,प्रेम सिंह ,अर्जन सिंह ,जरनैल सिंह ,बख्शीश सिंह ,जस्सा वडाला जौहल ,अमरीक सिंह दाऊद ,नरिंदर सिंह वडाला जौहल ,पलविंदर सिंह और गुरनाम सिंह हाज़िर थे ।
हल्का विधायक ने उनको भरोसा देते हुए कहा कि वह भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। उनकी मांगों को आगे तक पहुंचाएंगे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review