टीचरों ने सेवाओं को रेगुलर करने के लिए हल्का विधायक को सौंपा मांग पत्र ।
July 28th, 2021 | Post by :- | 312 Views
टीचरों ने रेगुलर सेवाओं की मांग को लेकर हल्का विधायक को सौंपा मांग पत्र ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज जंडियाला गुरु में टेम्परेरी काम कर रहे टीचरों ने अपनी सेवाओं को रेगूलर करने के सबंध में हल्का विधायक जंडियाला गुरु सुखविंदर सिंह डैनी को मांग पत्र सौंपा ।उन्होंने कहा कि वह पिछले 18 वर्ष से मात्र 6000 रुपये प्रति माह के हिसाब से बतौर टीचर काम कर रहें है। उनका 16 जून वर्ष 2021से लगातार मोहाली शिक्षा बोर्ड के ऑफिस के बाहर धरना लगा हुआ है और 3 साथी मोहाली बोर्ड की छत पर चढ़े हुए हैं। 43 दिन बीतने के बावजूद भी उनकी कोई सुनाई नही हुई है। उनकी कई मीटिंगे सरकार के साथ हुई है जो बेनतीजा रही है। 7 जुलाई 2021 को ओ एस डी कैप्टन संदीप संधू के साथ हुई मीटिंग में उन्होंने ने हमे भरोसा दिलाया कि प्री प्राइमरी की 8393 पोस्ट को विभागीय कर आपको रेगूलर किया जाएगा औऱ इस सबंध में मंत्री मंडल की होने वाली कैबिनेट मीटिंग में यह मता पास कर दिया जाएगा।
हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी बंडाला ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी यह लटकती हुई मांग मुख्यमंत्री पंजाब के ध्यान में लाकर जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review