संजय राणा ने चंडीगढ़ का नाम देश-दुनिया में रोशन किया : शक्ति प्रकाश देवशाली
July 25th, 2021 | Post by :- | 90 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी द्वारा  ‘मन  की बात’ में  सेक्टर 29 में छोले-भठूरे का  व्यवसाय  करने वाले संजय राणा का विशेष उल्लेख किया गया जो कि कोरोना टीका लगाने  वालों को निःशुल्क ‘छोले-भठूरे’

खिलाते हैं।   प्रधानमंत्री द्वारा उनका उल्लेख करने के पश्चात पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली, भारत कुमार और मंडल अध्यक्ष बजिंदर सूद ने संजय राणा से उनके रामदरबार स्थित निवास पर भेंट की , पुष्पहार से उनका स्वागत किया और लड्डुओं से मुंह मीठा करवाकर शुभकामनाएं दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

संजय राणा को बधाई देते हुए शक्ति प्रकाश देवशाली और भारत कुमार ने कहा कि जब देशवासी कोरोना जैसी घातक बीमारी से जूझ रहे हैं और कई राजनितिक
दल तुच्छ राजनीति करते हुए टीकाकरण के बारे में भ्रांतियां फैला रहे है, ऐसे में संजय राणा द्वारा टीकाकरण को
प्रोत्साहित करने हेतु किया जा रहा प्रयास सराहनीय है।

देवशाली ने कहा कि संजय राणा द्वारा किये जा रहे सद्प्रयासों से यह सिद्ध हो गया है कि टीकाकरण महाभियान को सफल बनाने हेतु हमारे द्वारा किया गया हर छोटे-से-छोटा प्रयास लोगों को जागरूक करता है और देशवासियों को सुरक्षित बनाने में सहायक होता है उन्होंने कहा की संजय राणा ने न केवल सेक्टर 29 अपितु पूरे चंडीगढ़ का नाम देश-दुनिया में रोशन किया है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review