जंडियाला गुरु शहर में पब्लिक शौचालय बने सफ़ेद हाथी ।
July 20th, 2021 | Post by :- | 270 Views
जंडियाला गुरु शहर में पब्लिक शौचालय बने सफेद हाथी,नगर कौंसिल कार्यलय के नज़दीक ,दुसहरा ग्राउंड के पास और सब्जी मार्किट घास मंडी समेत सभी बंद ।

भास्कर न्यूज मानांवाला
एक तरफ जहां नगर कौंसिल जंडियाला गुरु द्वारा स्वच्छ भारत मुहिम के तहत लोगो की सुविधा हेतु जंडियाला गुरु शहर में नगर कौंसिल कार्यलय के पास ,सब्जी मार्किट घास मंडी और खेल मैदान के पास बने पब्लिक शौचालय को ताले लगे हुए हैं । बता दे कि इनके निर्माण में सरकार ने लाखों रुपये खर्च किए है ,इसलिए शहर निवासियों के साथ साथ  बाहर आने वाले लोगों को टॉयलेट जाने की मुश्किल ना हो लेकिन इनकी बन्द की वजह से लोगो को बहुत परेशानी होती है ।जिसके चलते कई लोग मजबूरन ऐसे पब्लिक जगह यूरिनल के चुनते है जहाँ पर अन्य राहगीरों मुश्किल और बदबू का सामना करना पड़ता  है ।
इसके इलावा जंडियाला गुरु के जी टी रोड पर बने बस अड्डे पर एक भी शौचालय मौजूद नही है। लोगों ने पत्रकार से बातचीत करते हुए कहा कि नगर कौंसिल लोगों से कई तरह के टेक्स वसूलती है लेकिन पब्लिक को सुविधा देने में फिर भी नाकाम रहती है ।उन्होंने स्थानीय विभाग के उच्च अधिकारियों से मांग करते हुए कहा कि जो शौचालय बन्द पड़े हैं उन्हें तुंरत खुलवाया जाए और जी टी रोड बस अड्डे पर दोनों तरफ शौचालय का निर्माण कराया जाए ।
इस मामले को लेकर पत्रकार द्वारा जब नगर कौंसिल के ई ओ  जगतार सिंह से बात करनी चाही तो उन्होंने पहले की तरह इस बार भी पत्रकार का फोन उठाना मुनासिब नही समझा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review