आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल नहीं करने की एवज में 30 लाख रुपए फिरौती मांगी गई।
September 25th, 2019 | Post by :- | 69 Views

बांसवाड़ा  (गौरव वैष्णव) जिले के एक डॉक्टर की उदयपुर के एक होटल में सुनियोजित तरीके से आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल नहीं करने की एवज में 30 लाख रुपए फिरौती मांगी गई। इसी आशय की रिपोर्ट पर पुलिस ने बांसवाड़ा के एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि इस वारदात में शामिल एक अन्य युवक और युवती की तलाश जारी है।

घटना इसी महीने की शुरुआती दिनों की है। डॉक्टर उदयपुर की हिरणमगरी में रहता है। बांसवाड़ा की एक परिचित युवती ने कॉल कर उदयपोल बस स्टैंड पर मिलने के लिए बुलाया। जहां युवती ने बताया कि वह पार्सल लेने आई है। पार्सल लेने के बाद उसे होटल छोड़ दे। जहां युवती होटल ले गई और डॉक्टर को झांसे में रखकर आपत्तिजनक क्लिप बन ली। बाद में एक युवक ने डॉक्टर को वीडियो क्लिप सेंड कर धमकी दी कि वह इसे वायरल कर देंगे। कॉलर ने डॉक्टर से ऐसा नहीं करने की एवज में 30 लाख रुपए फिरौती मांगी।

सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि इस मामले में डॉक्टर की शिकायत पर अमानुद्दीन शेख उर्फ चीकू को गिरफ्तार किया था जबकि गोविंदसिंह चौहान नाम के आरोपी और युवती की तलाश जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।