काँगड़ा रक्षक बने भक्षक डमटाल में दो युबको से मारमीट ओर पैसे ऐठने के अरोप में चार पूलिस कर्मी गिरफ्तार
September 25th, 2019 | Post by :- | 755 Views

डमटाल (मुकेश सरमाल)
हिमाचल पुलिस के कुछ जवान अपनी वर्दी का रौब दिखाकर लोगों को परेशान कर रहे हैं। ये पुलिस कर्मी चिट्टे का केस डालने की धमकी देकर लोगों के साथ मारपीट और लूटपाट को अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि मामला हिमाचल के कागड़ा जिला का है। कांगड़ा के थाना डमटाल के 4 जवानों पर लूटपाट और धमकी देने के आरोप लगे हैं। जिसमें पुलिस कर्मियों को गिरफ्तार किया गया है।

रात को की नाकेबंदी के दौरान सामने आया मामला

पीड़ीत युबक

धर्मशाला में चिट्टे के मामले सामने लाने के लिए धर्मशाला से स्पेशल फोर्स मंगवाई गई थी। सोमवार रात आरोपी चार पुलिस कर्मियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर 11 बजे नाका लगाया हुआ था।इस दौरान एक गाड़ी में सवार लोग जम्मू से अपने गांव चारौली (पंजाब) जा रहे थे। संघेड़ पुल के नजदीक चारों पुलिस वालों ने, जिनमें एक वर्दी और तीन सिविल ड्रेस में थे। गाड़ी को चेकिंग के लिए रोका। बाद में इन्होंने वर्दी का रौब दिखाकर गाड़ी सवारों से मारपीट की। आरोप है कि दूसरे व्यक्ति की जेब से 5300 रुपए और मोबाइल भी छीन लिए। इतना ही नहीं पुलिस कर्मी उनको चिट्टे का केस डालने की धमकी देने लगे। डीएसपी डॉ. साहिल अरोड़ा ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मियों को शिकायत के आधार पर हिरासत में लेकर धारा 323/341/384/34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।