10 ग्राम हेरोईन के साथ एक काबू
September 24th, 2019 | Post by :- | 95 Views

पिंजौर (रोहित शर्मा) । पुलिस महानिदेशक हरियाणा द्वारा सभी पुलिस अधिक्षकों को नशा तस्करो को पकडने के दिये हुए निर्देशो के तहत कमलदीप गोयल, ह0पु0से0, पुलिस उपायुक्त पंचकुला के दिशा निर्देशानुसार आयुक्तालय पंचंकुला मे नशा तस्करों की धरपकड़ करते हुए अपराध शाखा, सैक्टर-19 की टीम द्वारा 10 ग्राम हेरोईन के साथ एक आरोपी को काबू किया गया है ।
पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि पुलिस उपायुक्त कमलदीप गोयल के दिशा-निर्देश पर अपराध शाखा सैक्टर-19, पंचकुला की टीम मील चुंगी कालका टी-प्वाइंट पर मौजूद थी । शाम के समय लगभग 7 बजे एक युवक गुगामाडी रोड की तरफ से आता दिखाई दिया जो सामने खडी पुलिस टीम को देखकर वापिस मुडकर दौडने लगा । पुलिस की टीम द्वारा तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी को कुछ ही कदमों की दूरी पर काबू कर लिया गया । शक के आधार पर उक्त व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके कब्जा से 10 ग्राम हेरोईन बरामद की गयी है ।
आरोपी की पहचान अमन मोहन उर्फ बन्नी पुत्र मनमोहन वासी गांव टगरा, थाना कालका के रूप मे हुई है । आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना कालका मे अभियोग संख्या 156 दिनांक 23.09.2019 दर्ज कर एन0डी0पी0एस एक्ट की 21-61-85 धारा के तहत कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई गई है । आरोपी को पेश माननीय न्यायालय करके दो दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।