शक्ति टीम ने अमृतसर देहाती में अलग अलग इलाको में की गश्त ।
September 24th, 2019 | Post by :- | 112 Views

शक्ति टीम ने अमृतसर जिला के अलग अलग क्षेत्रों में कई गश्त ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
विक्रमजीत दुग्गल एस एस पी देहाती अमृतसर ने औरतों की सुरक्षा के लिए विशेष तौर पर शक्ति टीमें तैयार की थी ।जिसका उद्देश्य औरतों की सुरक्षा करना है ।भीड़ भाड़ वाले इलाके ,स्कूलों ,कालेजों के बाहर गुप्त रूप से चेक करना कि कही लड़कियों के साथ ज्यादती और छेड़छाड़ का मामला नही आ रहा।यदि कोई आता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई करना ।
इसी मुहिम के तहत शक्ति टीम 1 के इंचार्ज ए एस आई कुलवंत कौर साथियों समेत कस्बा जंडियाला गुरु में अलग अलग क्षेत्रों में स्कूलों के पास गश्त की गई ।गश्त के दौरान टीम को कोई भी शरारती अनसर नही मिला ।शक्ति टीम 2के इंचार्ज सिमरजीत कौर द्वारा बाबा बकाला के अलग अलग क्षेत्रों में गश्त की गई ।शक्ति टीम 3 के इंचार्ज ए एस आई विलियम मसीह लोपोके पहुंचे जहां उन्होंने ने अलग अलग इलाको में गश्त की ।एस एस पी द्वारा बनाई गई इन टीमों से औरतों के खिलाफ आपराधिक मामलों में काफ़ी गिरावट आई है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।