मुख्यमंत्री की जन आशिर्वाद यात्रा के दृष्टिगत उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने दौरा किया I
August 20th, 2019 | Post by :- | 56 Views

पानीपत (अमित जैन)

उपायुक्त सुमेधा कटारिया व एसपी सुमित कुमार ने सबसे पहले दरियापुर गांव के पास भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज व निगम पार्षद रविन्द्र भाटिया के साथ विचार-विमर्श किया

उपायुक्त ने कहा कि जिला में 22 व 23 अगस्त को प्रस्तावित मुख्यमंत्री के दौरे के तहत सभी अधिकारी अपने विभाग से सम्बन्धित कार्यो की पूरी तैयारी कर लें।

डीसी ने सब्जी मंडी में अपने दौरे के दौरान विधायक महीपाल ढांडा और विधायक रोहिता रेवड़ी के साथ भी विचार-विमर्श किया।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज ने बताया कि 22 अगस्त को शाम करीब छ: बजे मुख्यमंत्री की जन आशिर्वाद यात्रा पानीपत की इसराना विधानसभा के गांव दरियापुर से जिला में प्रवेश करेगी। इसके बाद नारा, मडलौडा, भालसी, शेरा, उंटला, खुखराना, सौदापुर कई गांवों से होते हुए मुख्यमंत्री आमजन से रूबरू होंगे।

इसी क्रम में पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में असंध रोड पर दो नहरों के बीच, अनेजा पैट्रोल पम्प, रामलाल चौंक, लालबती चौंक यूटर्न, गुरूद्वारा पहली पातशाही और रेलवे रोड क्रोसिंग पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा। पानीपत शहरी विधानसभा क्षेत्र की तरफ से पडऩे वाले एसडी कालेज, हैदराबादी अस्पताल और गंगापुरी चौंक पर मुख्यमंत्री का पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल सांय करीब साढे सात बजे स्थानीय सब्जी मंडी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। 23 अगस्त को प्रात: 9 बजे स्थानीय स्काईलार्क से जन आशीर्वाद यात्रा पुन: शुरू होगी।

इसके बाद गांव नांगल खेड़ी और सिवाह में मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा। जीटीरोड पर राधे-राधे ढाबा पसीना कलां, फूड वाला ढाबा, कपूर फैक्टरी, झट्टीपुर, मच्छरौली, लजीज ढाबा, विधु रावल कार्यालय के बाद समालखा पुल के नीचे इसके बाद रेलवे रोड समालखा में कृष्णा सलेक् शन, माडल टाउन से होते हुए जन आशीर्वाद यात्रा समालखा रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगी।

जहां पर मुख्यमंत्री आमजन को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद यात्रा गांव किवाना, नामुण्डा, गवालड़ा होते हुए गांव माण्डी पहुंंचेंगी, जहां मुख्यमंत्री आमजन को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद इसराना विधानसभा में होती हुई यात्रा का पानीपत जिला का आखिरी पड़ाव गांव शाहपुर रहेगा।

यात्रा को यादगार बनाने व मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए हर गांव से भारी संख्या में लोग पहुंचेंगे।व्यापार मंडल के प्रधान नरेश गौ स्वामी ने बताया कि सब्जी मंडी में काम करने वाले लोग सफाई व्यवस्था को देखकर खुश हैं। इसी तरह सब्जी का काम करने वाले क्यूम, सन्नी और सुभाष सिम्मा ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौर पर सब्जी मंडी की हालत में सुधार हो रहा है, व्यवस्था भी दुरूस्त की जा रही है। प्रशासन ने बैठने के लिए आढ़तियों की दुकानों के आगे अस्थायी तौर पर व्यवस्था भी की है, जो कि ठीक है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।