( विडियो न्यूज़ भी देखे ) : हरियाणा मुख्यमंत्री क्लर्क का पेपर पास करके दिखा दे तो वह रणजीति से सन्यास ले लेंगे:सुरजेवाला 
September 24th, 2019 | Post by :- | 91 Views
कैथल, ( ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) । ना नौकरी ना रोजगार, युवाओं के भविष्य पर लगातार प्रहार। यही है भाजपा का सार। यह शद्ब्रद कांग्रेस विधायक रणदीप सुरजेवाला ने कैथल में गीता भवन मंदिर के पास युवा क्रांति सम्मलेन  को संबोधित करते हुए व्यक्त  किए। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि क्लर्क  का जो पेपर आया है। वो इसरो के सांइटिस्ट बनाने का पेपर है।
बड़े-बड़े प्रोफेसर भी हल नहीं कर पाए। जिसकी योग्यता 12वीं या बीए है वह कैसे यह परीक्षा पास कर पाएंगे। उन्होंने सीएम को चैलेंज किया कि वह इसी क्लर्क के पेपर में बैठे और पत्रकार उस एग्जाम न के इनविलिजेटर बने। देखेंगे खटटर  साहब पास होंगे या नहीं। इस क्लर्क की परीक्षा में न मुख्यमंत्री  पास होंगे और न उनके मंत्रीमंडल के सदस्य। जब मुख्यमंत्री पास नहीं हो सकते तो इसरो के साइंटिस्ट बनाने वाले प्रश्न क्लर्क के पद के लिए ञ्चयों ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भर्तियों में फर्जीवाड़ा होगा और धांधली की जाएगी। रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मुक्चयमंत्री को पता नहीं, 15 लाख  युवाओं ने क्लर्क के लिए नौकरी दी है। मुख्यमंत्री इन्हें युवा-युवती मानने से मना कर रहे हैं। यह अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि 47 वर्ष में हरियाणा पर 60 हजार करोड़ कर्ज था। यह भाजपा सरकार ने 1 लाक्चा 10 करोड़ कर्ज लिया। यह कर्ज लेकर हजम कर रहे हैं। किसान, गरीब, दुकानदार को कुछ हासिल नहीं हो रहा।
मुख्यमंत्री के 75 पार के दावोंं पर रणदीप ने कहा कि डीजल और पैट्रोल की कीमत 75 पार हो गई है। दालें, प्याज की कीमतें बढ़ चुकी है। ये देश की खानपान की सब वस्तुओं को 75 पार करेंगे।
https://www.youtube.com/watch?v=ZMF_ctAblcQ

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।