जौनपुर।मछलीशहर,मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ पांच महीने से करता रहा दुष्कर्म,युवती गर्भवती, मुकदमा दर्ज ।
September 24th, 2019 | Post by :- | 162 Views

जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के मानसिक रूप से कमजोर युवती से एक युवक लगातार पाँच महीने से शादी का झाँसा देकर दुष्कर्म कर रहा था। युवती के गर्भवती होने पर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर गाँव के ही एक युवक पर अपनी 18 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार आरोपी युवक गाँव मे दबंग टाइप का है। वह लगातार पाँच महीने से शादी का झाँसा देकर मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा है। मेरी बेटी के गर्भवती होने की जानकारी होते ही वह मेरी बेटी को गर्भ गिरवाने को कहने लगा। मेरी बेटी के बार बार शादी की बात करने पर वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसकी वजह मेरी बेटी ने घर मे किसी को कुछ नही बताया। इसी दौरान जब हम लोगों को मामले की जानकारी हुई तो हम लोग युवक के घर जाकर उसकी माता को पूरी बात बताई। किन्तु उन्होंने कोई बात सुनने से इनकार करते हुए कहा जाओ जो कुछ करना हो कर लो। मेरा बेटा शादी नही करेगा। जिसके बाद युवती की माता ने कोतवाली में आरोपित युवक राहुल पुत्र वंशधारी निवासी टेकारडीह के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। किंतु आरोपित युवक अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। कोतवाल पर्व कुमार ने बताया की युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।