न्यायाधीश ने सोमवार को जिला कारागार में बंदियों की सुविधाओं का लिया जायजा|
September 24th, 2019 | Post by :- | 21 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक वर्मा ने सोमवार को जिला कारागार का दौरा कर जेल में बंदियों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने बंदियों से कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से बंदियों को अनेक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाती है। इसमें मुफ्त कानूनी सलाह, जेल में बंदियों के अधिकारों के बारे में जागरूक करना भी शामिल है। बंदियों को उनके अधिकारों के बारे में जागरूक होना चाहिए। उन्होंने जिला कारागार में रसोई, कैंटीन, विडियो कांफ्रेंस रूम, जेल में मिल रही चिकित्सा सुविधा का भी जायजा लिया।

इसी क्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष व जिला एवं सत्र न्यायाधीश अशोक वर्मा ने गांव बघौला में स्थित अनाथालय आंचल छाया का दौरा कर वहां पर रहे रहे बच्चों को दी जा रही सेवा-सुविधाओं, बच्चों के स्कूल, शिक्षा, चिकित्सा, खान-पान व रहन सहन का पूर्ण जायजा लिया। इस अवसर पर उनके साथ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी पीयूष शर्मा भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।