पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी  के कब्जे से चोरी की दो और मोटर साईकिल बरामद।
September 24th, 2019 | Post by :- | 137 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  ए०एस०आई राकेश कुमार प्रभारी एवीटी स्टाफ हथीन ने बतलाया कि दिनांक 22.09.19 को रात्रि गश्त के दौरान एएसआई ईशराईल व उनकी टीम मिन्डकौला नाले के पास मौजूद थी। मुसूचना के आधार पर मालूम हुआ की बिना नम्बर की ईको गाडी मे मिन्डकौला-सिलानी रोड पर कुछ अपराधी तत्व के व्यक्ति है। जो राहिगीरो को लूटने के फिराक मे है। जिस सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। जहां पर आरोपीयो ने पुलिस पार्टी पर लूट के ईरादे से हथियार तान दियें।

पुलिस पार्टी ने आरोपीयो को काबू किया और नाम पता पुछा तो एक ने अपना नाम जाहिद निवासी रायपूर सोहना, दूसरे ने अपना नाम रफीक निवासी हजनपुर झिरका व गाडी चालक ने अपना नाम सादिक निवासी पाडला शाहपुरी थाना फिरोजपूर झिरका बतलाया। आरोपीयान के कब्जे से एक देशी कटटा, एक जिन्दा रौन्द, गाडी ईको व एक फर्सा बरामद हुआ। इसके अतिरिक्त पुछताछ के दौरान आरोपीयो से सोहना व नुहं में चोरी एक ईको कार व तीन मोटर साईकिल भी बरामद की गई थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस मामले मे आरोपी रफीक को पुछताछ के लिये दिनांक 23.09.19 को अदालत से पुलिस रिमान्ड पर लिया गया था। व उसके अन्य साथियो को पेश अदालत करके जेल भेज दिया था। पुलिस रिमान्ड के दौरान आरोपी के कब्जे से चोरी की दो और मोटर साईकिल बरामद की गई। आरोपी को आज दोबारा अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया।

 

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review