दो दिवसीय कैंप में लगाई गई 2193 लोगों को वैक्सीन
July 4th, 2021 | Post by :- | 431 Views

कालका, लोकहित एक्सप्रेस (रोहित शर्मा) । कालका के केके फार्म्स में समाजसेवी हर्ष कुमार द्वारा आयोजित दूसरे दो दिवसीय वैक्सीनेशन कैम्प के दूसरे दिन रविवार को 1185 लोगो को कोरोना का टीका लगाया गया।

इस मौके पर पिंजौर यूपीसी की टीम ने लोगो को टीका लगाया। जानकारी देते हुए आयोजक हर्ष कुमार ने बताया कि इस बार शनिवार व रविवार दो दिवसीय कैम्प में शनिवार को 1008 व रविवार को 1185 लोगो वैक्सीन लगाई गई। इस तरह कुल मिला 2193 लोगों को पहली व दूसरी डोज़ लगाई गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

इस मौके पर महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव पवन कुमारी शर्मा समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहें। वही यूपीसी पिंजौर की टीम में एसएमओ डॉ राजेश ख्यालिया, मेडिकल अफसर डॉ राजीव भारद्वाज समेत मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ उपस्थित रहा। वही हेमंत चौधरी, सुनील हंस, विक्की इस्लामनगर समेत अन्य लोगो ने सहयोग किया। कार्यक्रम के सफल समापन पर रविवार शाम को आयोजक हर्ष कुमार व कांग्रेस नेत्री पवन कुमारी द्वारा डॉक्टरों व मेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया गया। हर्ष कुमार ने कहा कि रविवार के दिन भी डॉ राजीव भारद्वाज व उनकी टीम द्वारा वैक्सीन कैम्प लगाया इसके लिए वह उनके तहे दिल से आभारी है। वही पवन कुमारी ने कहा कि कोरोना के काल मे भी डॉक्टरों ने अपनी जान पर खेल कर पूरे देश की सेवा की है। जिसके लिए पूरा देश इनका पूरी उम्र के लिए आभारी रहेगा।

गौरतलब है कि गत सप्ताह हर्ष कुमार द्वारा लगवाए गए वैक्सीन कैम्प में 2554 लोगो को कोरोना टीका लगाया गया था।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review