चोरी की मोटर साईकिल सहित आरोपी गिरफतार |
September 24th, 2019 | Post by :- | 20 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-   ए०एस०आई० राकेश कुमार प्रभारी एवीटी स्टाफ हथीन  ने बतलाया कि दिनांक 23.09.2019 को एएसआई ईशराईल खान व उनकी टीम गश्त के दौराने रैस्ट हाउस हथीन के पास मौजूद थें कि मुखबर ने सूचना दी कि एक मोटर साईकिल चोर चोरी की मोटर साईकिल सहित अन्धरौला गांव की तरफ जायेंगा। जिस सूचना पर नाका बन्दी शुरू की गई और मुखबर की सूचना अनुसार आरोपी को मोटर साईकिल सहित काबू किया।

जिससे पूछताछ में उसने अपना नाम तौहिद उर्फ छंगा निवासी अडबर जिला नूहं बताया। जिससे कागजात मांगे तो मोटर साईकिल का कोई कागज पेश नही कर सका। जो आरोपी के खिलाफ थाना हथीन मे केश दर्ज करके आरोपी को गिरफतार किया गया। पुछताछ मे आरोपी ने बतलाया कि वह उक्त मोटर साईकिल को दिल्ली से चोरी करके लाया था। इससे पहले भी आरोपी हरियाणा दिल्ली व राजस्थान में चोरी के मामलों में 27 महीने जेल में रहकर आया है आरोपी दिनांक 13.09.2019 को ही जमानत पर आया था। जिसने आते ही दोबारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।