शिविर में 435 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
July 4th, 2021 | Post by :- | 263 Views

कुरुक्षेत्र,  लोकहित एक्सप्रेस ( महिन्द्र पाल )    ।    सर्व समाज कल्याण सेवा समिति व हिद संग्राम परिषद के संयुक्त तत्वावधान में शांतिनगर स्थित दुर्गा मंदिर में टीकाकरण शिविर लगाया गया। शिविर में 435 ने वैक्सीन लगवाई। कैंप में 18 वर्ष से 45 वर्ष आयुवर्ग के लोगों को बिना किसी स्लाट बुकिग के पहली डोज लगाई गई। शिविर में मुख्यातिथि के तौर पर हिद संग्राम परिषद के युवा विग के प्रधान दलेर शर्मा पहुंचे।

दलेर शर्मा ने कहा कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है इसलिए कोरोना महामारी को हराने के लिए लोग बिना किसी डर व भय के कोविड का टीका लगवाकर कोविड महामारी के खिलाफ जंग में अपना सहयोग करें। शिविर की अध्यक्षता सर्व समाज कल्याण सेवा समिति के मीडिया प्रभारी तरुण कुमार ने की। शिविर में बतौर विशिष्ट अतिथि कुवि प्रिटिग एवं पब्लिकेशन विभाग के मैनेजर डा. मुनिद्र मोदगिल ने बताया कि जिन व्यक्तियों के पास कोविड के दूसरे टीके का मैसेज आया हुआ उन व्यक्तियों को भी कोविड का दूसरा टीका लगाया गया। शिविर में सर्व समाज कल्याण सेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर सैनी, संरक्षक नरेश सैनी, मीडिया प्रभारी तरुण कुमार व जिला को-आर्डिनेटर अविनाश कौर, पुनित सेतिया, भारत भूषण व कन्नुप्रिया मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review