युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की
September 24th, 2019 | Post by :- | 267 Views

गजसिंहपुर,(लोकहित एक्सप्रेस)। कस्बे में आज सुबह एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली उसको फांसी पर लटकता देखकर परिवार में कोहराम मच गया यह सुनकर बड़ी सँख्या में मोहल्ले के लोग इक्कट्ठे हो गए व सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई व मोके की कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को नीचे उतरवाया ओर हस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया ।

मौके पर पहुंचे हवलदार वीरेंद्र सिंह ने बताया कि वार्ड नम्बर 08 में आज सुबह लोगो ने एक मकान के ऊपर बनी पानी की टँकी के साथ युवक का शव लटकते हुए देखा तो पुलिस थाने में सूचना दी उन्होंने बताया कि यह मृतक रोहित कुमार उर्फ नन्नू 28 वर्षिय पुत्र यशपाल शर्मा है तथा वह नशे करने का आदि भी बताया जा रहा है अविवाहित रोहित ने रात्रि को किसी समय मे घर की छत पर जाकर पानी की बनी टँकी की पाइप पर चादर से फंदा बनाकर लटक गया और अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली ।

वही रोहित की माँ नीलम शर्मा द्वारा दी गयी रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज की गई है व पुलिस युवक द्वारा फांसी लगाने के कारणों का पता कर रही है पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश को परिवार वालो को सौप दिया गया पुलिस ने बताया कि रोहित के पिता का देहांत हो चुका है व उसके एक बड़े भाई की भी कुछ अरसा पहले दुर्घटना में मृत्यु हो गयी थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।