ऑनलाइन अभिभावक एवं शिक्षक सम्मेलन 7 को
July 3rd, 2021 | Post by :- | 362 Views
कालका,   लोकहित एक्सप्रेस   ( रोहित शर्मा )     ।    राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक के कुशल नेतृत्व में 7 जुलाई को सुबह 11 बजे अभिभावक एवं शिक्षकों का ऑनलाइन सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है।
कार्यक्रम का आयोजन प्रो. सुशील कुमार डीन ऑफ आर्ट्स फैकल्टी के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में किया जाएगा। कार्यक्रम का प्रयोजन शिक्षा प्रणाली को सुदृढ़ बनाना है। प्रो. सुशील कुमार ने कहा कि अभिभावक एंव शिक्षक सम्मेलन के माध्यम से विद्यार्थियों को शिक्षण प्रक्रिया की उपयोगी जानकारी दी जाएगी, ताकि विद्यार्थियों का बौद्धिक विकास हो सके। उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि वह अपने बच्चों के साथ ऑनलाइन कार्यक्रम में भाग अवश्य लें। उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए महाविद्यालय से सभी शिक्षक (mentor) सभी को आयोजन से पहले एक लिंक भेजेंगे। जिसके चलते मीटिंग में कला संकाय के सभी शिक्षक उपस्थित रहे।
वहीं प्रो. डॉ. वीरेंद्र अटवाल डीन ऑफ कॉमर्स फैकल्टी है जिनके दिशानिर्देशन में आगामी 10 जुलाई को सुबह 10 बजे अभिभावक एवं शिक्षकों का ऑनलाइन सम्मेलन किया जाएगा। इस सम्मेलन का उद्देश्य अभिभावकों से शिक्षा संबंधित सुझाव रहेगा। यह जानकारी प्रो. डॉ. बिंदु ने दी।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review