योग को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाकर पीएम मोदी ने बढ़ाया भारत का सम्मान -रुबल शर्मा
June 21st, 2021 | Post by :- | 301 Views
भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा और पद्दधिकारियो ने मनाया योगा डे
कुरुक्षेत्र : भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के प्रयास की बदौलत आज देश और दुनिया में योग को पहचान मिली है। उन्होंने कहा कि योग अच्छे  स्वास्थ्य और जीवन को सरल बनाने का सबसे उत्तम उपाय है। रुबल ने भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा की मौजूदगी में पद्दधिकारियो के साथ नये बस स्टैंड स्थित ताज पार्क में योग किया और आमजन को योग के प्रति जागरूक किया। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी जिम और बदल रही परिस्थितियों के बीच शरीरिक सरंचना के लिये नये नये तरिके अपना रही है ,युवाओं को तनावमुक्त जीवन और दिमागी संतुलन के साथ अच्छे स्वास्थ्य के लिये योग को अपनाना होगा तभी मानव जीवन खुशहाल होगा।
भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा ने कहा कि योग प्राकृति का दूसरा नाम है जिसे देश और विश्व अपना रहा है। उन्होंने कहा कि नियमित योग करने वाले को कुदरत अच्छी सेहत और रोगमुक्त जीवन उपहार के रूप में देती है। राहुल ने कहा कि भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में प्रयास कर रही है परिणामस्वरूप भारत की धरती से शुरू हुए योग ने विदेशो में पहचान बनाई है।
इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा,पवन शर्मा,टोनी सागर मदन,सुनील गुर्जर,काली राम,जसबीर समानी,विश्व गोयल, शिवशंकर पबनावा, राजीव शर्मा, पंकज शर्मा चोचड़ा, टीटू,मो हन लाल बांगड़ो,  जगदीश शर्मा, जगतराम, बंताराम, अरविंद शर्मा,अशोक नेपाली समेत अनेक लोगो ने योग किया।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review